अब अलग नहीं होंगे रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धनुष, जानिए इसके पीछे की वजह

अब अलग नहीं होंगे रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धनुष, जानिए इसके पीछे की वजह

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों से नाम कमान वाले एक्टर धनुष काफी चर्चा में बने रहते है। बॉलीवुड और साउथ के साथ-साथ धनुष हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले है। धनुष इन सब के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते है। धनुष ने जब साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी एश्वर्या से अलग होने का फैसला लिया था, तब हर कोई हैरान हो गया था। इसके बाद फैंस ने इन दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखा था और कई फैंस इन दोनों के इस फैसले से हैरान हो गए थे। लेकिन अब एश्वर्या और धनुष को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो शायद फैंस को फिर खुश कर दें।

सुलझ सकता है दोनों के बीच का विवाद
धनुष अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। धनुष सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए थे, जब उन्होंने एश्वर्या से अलग होने का फैसला लिया था। उनके इस फैसले ने फैंस के साथ-साथ परिवार वालों को भी हैरान कर दिया था। फैंस इन दोनों की जोड़ी को हरदम साथ देखना चाहते थे। अब एश्वर्या और धनुष से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। जिसे जानने के बाद फैंस खुश हो सकते है। टॉलीवुड.नेट की खबर के मुताबिक दोनों तलाक की कार्यवाही रोक रहे हैं। दोनों अपने बीच उपजे विवादों को सुलझाने के कोशिश करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों राजनीकांत के घर पर बैठकर बात की है। अगर सब सही रहता है, तो हो सकता है दोनों का तलाक टल जाए।

शादी के 18 साल हुए थे दोनों अलग
एश्वर्या और धनुष शादी के 18 साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एश्वर्या और धनुष के अलग होने की वजह एक दूसरे को टाइम नहीं दे पाना था। धनुष काम में बिजी रहते थे, जिसकी वजह से वो एश्वर्या को टाइम नहीं दे पाते थे।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *